Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

PBKS VS MI (Analysis)

 Welcome Guys to TS cric-analysis


आज मैच होने वाला है Punjab Kings और Mumbai Indians के बीच। बात करें दोनों टीमों की तो PBKS अभी तक केवल एक मैच ही जीत पाई है तो वहीं MI भी इस बार उतने रंग में नजर नहीं आई है। PBKS ने 4 में से सिर्फ 1 मैच जीता है तो वहीं MI ने 4 में से 2 मुकाबले अपने नाम किए हैं।


Pitch Report

अब बात करते हैं pitch की।यह मैच chennai में है तो spinners इस pitch से मदद ले सकते हैं।इस मैच में दोनों टीमें spinners को ज्यादा मौके देती नजर आएंगी।


Predicted 11

अब बात करते हैं predicted 11 की।

MI के ओर से कोई भी change करने की संभावना नहीं है। MI इस मैच में भी Jayant Yadav के साथ ही उतरेगी।


MI (Rohit Sharma, Q De Kock, Suryakumar Yadav, Ishan Kishan, Hardik Pandya , Krunal Pandya, Kieran Pollard, R Chahar, Trent Boult, J Bumrah,J Yadav)


PBKS की बात करें तो turning wicket पर C Gayle की जगह David Malan और M Ashwin की जगह R Bishnoi को मौका दे सकती है।


 PBKS(KL Rahul,M Agarwal, Chris Gayle/D Malan, Nicholas Pooran, Deepak Hooda,M Henriques,S Khan,F Allen,M Ashwin/R Bish,M Shami, A Singh)



एक टिप्पणी भेजें

2 टिप्पणियाँ